मनोरंजन

सिद्धू को कपिल शर्मा शो से बाहर किया गया।

कांग्रेस नेता और दी कपिल शर्मा शो से जुड़े शो के पुराने जज नवजोत सिंह सिधु को सोनी टीवी ने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है । नवजोत सिंह सिधु को उनके पुलवामा में हुए आतंवादी हमले के बारे में दिए गए बयान के मद्देनजर हटाया गया है । हमले को लेकर सिद्धू ने कहा था कि आतंकवाद का न कोई जाट होता है ना कोई धर्म और न ही कोई देश होता है। इस बयान को लेकर सिद्धू पर जनता का गुस सातवे आसमान लार था और जनता की सोनी टीवी से यह मांग थी कि अगर चैनल ने सिद्धू को बाहर का रास्ता नही दिखाया तो शो का बहिष्कार किया जाएगा।

जज के तौर पर अब नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पुरण सिंह नज़र आएंगी। सोनी टीवी ने पहले ही अपने आने वाले कुछ शो की शूटिंग अर्चना पुरन सिंह के साथ कर ली है।

नावजोत सिंह सिधु ने पुलवामा हमले के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा था “किसी राष्ट्र को हम आतंकवाद का जिम्मेदार नही ठहरा सकते , आतंकी का कोई जात, धर्म नही होता । हर जगह अच्छे और बुरे लोग होते है । पूरे लोगो को सजा दी जानी चाहिए। लेकिन किसी विशेष को जिम्मेदार नही ठहराया जा सकता है। मुट्ठीभर लोगो की वजह से क्या आप पूरे देश को या फिर किसी एक व्यक्ति को गलत ठहरा सकते है ? यह हमला एक कायरता पूर्ण हरकत है और मैं इसकी निंदा करता हु। जो भी इस हमले में शामिल है उन्हें सजा मिलनी चाहिए।”

इस बयान के बाद ट्विटर पर सिद्धू कर खिलाफ कंपेन चलाया गया or #boycottkapilsharmashow का इस्तेमाल किया गया।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *