देश

टमाटर का बदला परमाणु बम से लेगा यह पाकिस्तानी पत्रकार

पुलवामा में हुए पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तानी सरकार और पाकिस्तानी मीडिया का मानसिक दिवालियापैन आये दिन देखने को मिल रहा है । पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को घुटने पे लाने के लिए हर तरीके का इख्तियार शुरू कर दिया जिसमे मुख्य पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का ख़िताब वापस लेना तथा पाकिस्तान के साथ व्यापार बंद करना है ।

हाल ही में एक पाकिस्तानी पत्रकार को तौबा तौबा करते हुए पाया गया और इसकी वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है । इस वीडियो में पत्रकार यह कहते हुए पाया गया है की इंडिया की सवा सौ करोड़ जनता ने टमाटर बंद कर के नीच हरकत की है । यह टमाटर हम मोदी के मुँह पर मारते है । जिस तरह ये जल रहे है और इनका मीडिया जल रहा है उसी तरह इनका टमाटर भी जलेगा। हम भारत को बताना चाहते है की पाकिस्तान एक परमाणु शक्ति वाला देश है और यह परमाणु पाकिस्तान ने सिर्फ और सिर्फ इंडिया के लिए बनाया है ।अब वो वक़्त आ गया है की टमाटर का जवाब परमाणु बम से दिया जायेगा । साथ ही साथ यह पत्रकार अपना कान भी पकड़ते नज़र आ रहा है । भारत ने यह समझ लिया है की पाकिस्तान टमाटर के बिना ज़िंदा नहीं रह सकता है हम बता देना चाहते है की जो दही है वह टमाटर की तरह स्वाद देता है और अगले साल पाकिस्तान भारत को टमाटर एक्सपोर्ट करेगा। साहब यही नहीं रुके उन्होंने भारत की मीडिया को और भारत के लोगो को पाकिस्तान के परमाणुओ से डरने की सलाह भी दे डाली । डरने की सलाह देते हुए साहब ने कहा की तौबा तौबा करो से। पाकिस्तान के लोगो मज़े की बात तो यह है की इस पत्रकार को यह भी पता है की परमाणु बम ड्राइंग रूम में सजाने के लिए नहीं होता है ।

यह वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी और बहुत सरे लोगो ने इस वीडियो को हर सोशल प्लेटफार्म पर शेयर करना शुरू कर दिया ।

पत्रकार के तौबा तौबा का कारण

What is he angry about?

इन पत्रकार महोदय को इस बात पर गुस्सा आया है की भारत ने पाकिस्तान से व्यापार लगभग पूरी तरह से बंद कर दिया है और भारतीय किसानो ने अपना टमाटर पाकिस्तान भेजने से मन कर दिया है जिसे से पाकिस्तान में टमाटर २०० के पर पहुंच गया है । भारतीय किसानो ने टमाटर के लिए सरकार से खाड़ी देशो और अन्य बाजार तलाशने के लिए आग्रह किया है ।

पाकिस्तानी मीडिया का झूट

Pakistan's fake claims

पाकिस्तानी मीडिया ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा है की पाकिस्तान ने खुद भारत से टमाटर इम्पोर्ट करना 3 साल पहले ही बंद कर दिया है । पाकिस्तानी मीडिया का यह झूट इस पत्रकार साहब ने सामने ला दिया।

भारत पाक पर वार करने की तयारी कर चूका है ।

India's actions against Pakistan after Pulwama attack

भारत पाकिस्तान के ऊपर पूरी ताकत के साथ चढ़ाई करने का प्लान बना चूका है इसको लेकर सेना की अतिरिक्त टुकड़ी भी सिमा पर भेजी जा चुकी है और जवानो की छुटिया रद्द कर दी गयी है । सरकार ने सेना को खुली छूट दे राखी है। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के बिच कल बैठक भी हुई है आज तीनो सेनाओ के प्रमुखों के बिच बैठक होनी है और मामले पर चर्चा होनी है । इस बैठक में रक्षामंत्री के भी शामिल होने की खबर है ।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *